होम > समाचार > सामग्री
पूरे ग्लास एमआरआई सिरिंज सीलिंग का सिद्धांत
Oct 12, 2017

सभी कांच एमआरआई सिरिंज को दो भागों में विभाजित किया गया है: पहला आधा तरल है, मध्य पिस्टन है, उत्तरार्द्ध में उच्च दबाव कक्ष (पूर्व तरल के पिस्टन इंजेक्शन को धक्का देने के लिए इंजेक्शन की शक्ति प्रदान करना) बंद कर दिया गया है।

एमआरआई सिरिंज की सुई प्रमुख एक छोटी सी रबड़ डाट पर सीने लगा है और लॉन्च से पहले अवरुद्ध प्रभाव पड़ता है। एमआरआई सिरिंज की पूंछ में एक पूंछ होती है जो स्टेबलाइज़र के रूप में कार्य करती है, और सुई के प्रक्षेपण के बाद, मांसपेशियों की परत (सुई प्लग जारी की जाती है) तक पहुंचने के लिए लक्ष्य जानवर रबर डाट, पशु त्वचा के संपर्क में सुई को छेद दिया जाता है। और फिर सिरिंज के पीछे उच्च दबाव हवा पिस्टन को पशु मांसपेशियों में तरल को धकेलने के लिए, एक चिकित्सीय या अनैतिकता प्रभाव खेलते हैं।

एमआरआई सिरिंज में एक एमआरआई सिरिंज होते हैं जो मोर्चे के छोर पर एक छोटे से छेद के साथ होते हैं और एक मिलान पिस्टन स्टेम होता है जिसका प्रयोग उन क्षेत्रों में एक तरल पदार्थ या इसके इंजेक्शन को आकर्षित करने के लिए किया जाता है जो अन्य तरीकों या उन स्थानों से सुलभ नहीं होते हैं। जब खराद का टुकड़ा बाहर निकाला जाता है, या गैस सिरिंज के सामने छोर में छेद से खींचा जाता है और जब तरल या गैस बाहर निकल जाती है,

एमआरआई सिरिंज का इस्तेमाल चिकित्सा उपकरणों, कंटेनरों में भी किया जा सकता है, जैसे कि रबर डायाफ्राम इंजेक्शन के माध्यम से क्रोमैटोग्राफी में कुछ वैज्ञानिक उपकरणों। रक्त वाहिकाओं में गैस का इंजेक्शन वायु आंतनशीलता का कारण होगा। एमआरआई सिरिंज से हवा को निकालने के लिए सिरिंज को चालू करके, हल्के ढंग से दोहन करके, और फिर खून में प्रवेश करने से पहले थोड़ा तरल निचोड़ने से बचें।

कांच एमआरआई सिरिंज की छोटी गलती के कारण रोगजनन के प्राथमिक विचार के बजाय परिमाणिक रासायनिक विश्लेषण के बजाय कुछ सटीकता के मामले में, पुश रॉड आसानी से चलता है ताकि यह अभी भी उपयोग में हो।

इसके अतिरिक्त, एमआरआई सिरिंज में सवार एक निश्चित सीमा के भीतर एमआरआई सिरिंजों के साथ जाने की इजाजत है, और भंडारण और बिक्री प्रक्रिया के दौरान दबाव में बदलाव के कारण सवार की गति संभावित रूप से सील की अखंडता को प्रभावित कर सकती है जब कम दबाव पर्यावरण इसलिए, इन विशेष परिस्थितियों के तहत सवार मुहर की अखंडता का आकलन करना आवश्यक है।


संबंधित समाचार