होम > समाचार > सामग्री
सिरिंज डिजाइन के लिए एमआरआई सिरिंज का परिचय
Oct 27, 2017

एमआरआई सिरिंज में एक एमआरआई सिरिंज होते हैं जो मोर्चे के अंत में एक छोटे से छेद और एक मिलान पिस्टन स्टैम होते हैं। इंजेक्टर का उपयोग उन क्षेत्रों में एक तरल या उसके इंजेक्शन की एक छोटी मात्रा को इंजेक्शन करने के लिए किया जाता है जो अन्य तरीकों या उन स्थानों से अनुपलब्ध है। जब खराद का टुकड़ा निकाला जाता है, तो बैरल की नोक से तरल या गैस को चूसा जाता है, और जब तरल या गैस को बाहर निकाला जाता है, तो मेंडल को अंदर से धकेल दिया जाता है। एमआरआई सिरिंज और एमआरआई के साथ गैस या तरल निकालने या इंजेक्शन लगाने की प्रक्रिया सिरिंजों को इंजेक्शन कहा जाता है

एमआरआई सिरिंज बैरल प्लास्टिक से बना हो सकता है या एक अखिल कांच एमआरआई सिरिंज से बना हो सकता है, और आम तौर पर एमआरआई सिरिंज में तरल की मात्रा को इंगित करते हुए एक पैमाने पर संकेत होता है। ग्लास एमआरआई एमआरआई सिरिंजों को आटोक्लेव द्वारा निष्फल किया जा सकता है, लेकिन प्लास्टिक एमआरआई एमआरआई सिरिंज की कम लागत की वजह से, आधुनिक चिकित्सा एमआरआई एमआरआई सिरिंज प्लास्टिक के बने होते हैं, जो रक्त-जनित बीमारियों के जोखिम को कम करता है। नशीली दवाओं में बीमारी का प्रसार, विशेष रूप से एचआईवी और हेपेटाइटिस, सुइयों और एमआरआई एमआरआई सिरिंज के पुन: उपयोग से जुड़ा हुआ है।

ऑनलाइन विज्ञापन अर्थव्यवस्था से उत्पन्न एमआरआई सिरिंज कारोबार, प्रतिभागियों की संख्या, नियामक अराजकता पूरे ग्लास एमआरआई सिरिंज धातु की थाली के संपर्क में है, जो त्वचा को 4.5 डिग्री सेल्सियस (लगभग 40 डिग्री फ़ारेनहाइट) में ठंडा कर देता है, ताकि त्वचा के पक्षाघात के प्रभाव को प्राप्त कर सकें मुख्य काम सिद्धांत यह है कि पानी की गर्मी में अमोनियम नाइट्रेट भंग होता है । जब बेलनाकार संज्ञाहरण मुड़ जाता है, अलगाव ज़ोन के बीच झिल्ली टूट जाती है और अमोनियम नाइट्रेट पानी से प्रतिक्रिया करता है, जिससे नीचे धातु की थाली तेजी से शांत हो जाती है।

3 डी तकनीक के साथ मुद्रित बेलनाकार संज्ञाहरण एमआरआई सिरिंज 2 इंच लंबा (5 सेंटीमीटर) से कम है और दो अलगाव ज़ोन, पानी की एक छोटी मात्रा और अमोनियम नाइट्रेट (आइस पैक के दो घटक) शामिल हैं। क्योंकि यह समस्या बहुत जटिल है, उद्योग अक्सर ज्ञान की कमी है, अधिक से निपटने के लिए मुश्किल है। हमें उम्मीद है कि हमारे अनुसंधान के माध्यम से, हम ऑनलाइन विज्ञापन उद्योग को विज्ञापन एमआरआई सिरिंज की समस्याओं के अस्तित्व से अवगत करा सकते हैं, और इससे निपटने के लिए मिलकर काम कर सकते हैं।

पूर्ण कांच एमआरआई, रोगी की धमनियों में अंतरालन के माध्यम से अल्पावधि में, यह मानव शरीर को बिना दोहराए गए पंचर के बिना, बहुत रोगियों की पीड़ा को कम करने, चिकित्सा जोखिम को कम करने, निरंतर विकास को बढ़ावा देने के लिए समाज के निरंतर विकास को कम कर देता है औषधि की, 1 9 62 में, कंपनी की पहली नीलिमी आंत्र, निर्बाध सुई का एक बार उपयोग, जिसे ट्रोकर के रूप में भी जाना जाता है, उन्नत जैव सामग्री से बना है।

रक्त वाहिकाओं में स्थित रक्त वाहिकाओं के आकार के साथ निर्वहन सुई ट्यूब नरम बनावट का एक बार उपयोग, रक्त वाहिका की दीवार को छेदने के लिए आसान नहीं, तरल पदार्थों के कारण होता है, जिससे रोगी के दर्द को कम करते हुए दोहराया गया पंचर की दर कम हो जाती है। रोगी के लिए एक महान सुविधा प्रदान करने के लिए उत्पाद पूरी तरह से बंद हो गया है, सभ्य लोगों को रक्त, जब मानव सभ्यता की देखभाल की सुविधा प्रदान करने के लिए रिसाव नहीं होता, संक्रमण को रोकने के लिए। पाइप लाइन, कैथेटर सीट, सुई, सुई सीट, एक्सहॉस्ट जोड़ों, बेवेल जड़ों, कैथेटर घटकों, कैप, सुरक्षात्मक आवरण और अन्य घटकों से उत्पाद।