होम > समाचार > सामग्री
उच्च दबाव सिरिंज संवर्धन प्रभाव हाथ से धक्का विधि से बेहतर है
Jul 21, 2017

(1) ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं के साथ सख्त अनुसार, आयोडीन एलर्जी परीक्षण करें: रोगी की विस्तृत समझ, एलर्जी के इतिहास के बिना या बिना मरीजों से पूछा गया, जबकि रोगियों को आयोडीन स्वयंसेवी पुस्तक को स्वीकार करने के लिए बच्चे पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है। वृद्ध रोगियों और गंभीर रूप से बीमार रोगियों के लिए पर्यवेक्षण को मजबूत करने के लिए दूसरा, हमें मानसिक देखभाल के साथ बुजुर्ग मरीज़ों की एक अच्छी नौकरी करनी चाहिए, मरीज के सहयोग से, मरीज को रोगी देखभाल के पक्ष में स्कैन किया जा सकता है। रोगियों की उम्र, तीव्रता, रक्त वाहिका आकार, निरीक्षण स्थल और इंजेक्शन दर, गंभीर रूप से बीमार रोगियों, उच्च जोखिम वाले कारकों, जैसे कि बुजुर्ग, शिशुओं और छोटे रोगियों के साथ छोटे बच्चों को निर्धारित करने के लिए नैदानिक आवश्यकताओं के अनुसार इंजेक्शन धीमा करना उचित होना चाहिए मूल्यांकन करें।

(2) स्कैन के दायरे को बढ़ाने के लिए उच्च दबाव सिरिंज: कोई गंभीर हृदय रोग, गंभीर फेफड़ों की बीमारी और नए मस्तिष्क की चोट के रोगी लागू होते हैं। सुरक्षा कारणों के लिए, हम गैर-आयनिक विपरीत एजेंटों का उपयोग करते हैं, लेकिन इसमें एलर्जी की प्रतिक्रिया भी होती है, अधिकांश प्रकाश और मध्यम प्रतिक्रियाएं रोगी को बचाओ, कुंजी को तुरंत समय पर बचाव मिलना है

(3) नसों में इंजेक्शन रिसाव को रोकने के लिए: उच्च दबाव सिरिंजों के विपरीत एजेंट इंजेक्शन की गति, रक्त वाहिकाओं पर मजबूत प्रभाव, इसके विपरीत एजेंट रिसाव का कारण बनना आसान है, चमड़े के नीचे के ऊतक सूजन के बड़े क्षेत्रों के कारण रिसाव, और इसके विपरीत एजेंट के कारण एकाग्रता उच्च, आसमाटिक दबाव, धीमी गति से अवशोषण, रिसाव गुणवत्ता के निदान को प्रभावित करते हैं, रोगी पीड़ा को बढ़ाते हैं, इसलिए इंजेक्शन से पहले कि रक्त वाहिकाओं में सुई, सुई को ठीक करें, और कुछ मिलीलीटर धक्का जाने की कोशिश करें, इससे पहले कि कोई रिसाव नहीं हो शुरू इंजेक्शन

यह सुनिश्चित करने के लिए कि उच्च प्रवाह दर के माध्यम से विपरीत एजेंट, शिरापरक वाल्व के नीचे नहीं फेंका जा सकता, क्योंकि प्रतिरोध के तीव्र इंजेक्शन में शिरापरक वाल्व, यह सूजन की संभावना है। विशेष नोट यह है कि क्या शीतकालीन रोगियों को उच्च-लोचदार चड्डी वाले पहने हुए हैं, कफ कसने के कारण रिसाव के कारणों के गठन के माध्यम से विपरीत एजेंटों के तेज मार्ग को रोकने के लिए है।

(4) स्थानीय रिसाव घटना: इंजेक्शन को तुरंत रोकें, इंजेक्शन साइट की जगह, 50% मैग्नीशियम सल्फेट ठंड के साथ अंग बढ़ाएं, आम तौर पर लक्षणों को कम करने या गायब होने के 24 घंटे बाद, गंभीर स्थानीय सूजन, संवहनी edema आदि के वेश्युलर नेक्रोसिस आदि, मैग्नीशियम सल्फेट गीले के प्रयोग के अलावा, मौखिक डेक्सामाथासोन, फेनरगॉन और अन्य एंटी-हिस्टामाइन दवाओं, विरोधी भड़काऊ, एंटी-संक्रमित उपचार।

क्लिनिकल चिकित्सा के विकास के साथ, विशेषकर क्लिनिकल एप्लीकेशन में मल्टी स्लेप सर्पिल सीटी का उपयोग, हाथ पुश विधि नैदानिक आवश्यकताओं को पूरा करने से बहुत दूर है इसके विपरीत, उच्च दबाव सिरिंज संवर्धन प्रभाव हाथ-धक्का विधि से काफी बेहतर है, उच्च दबाव सिरिंजों का चयन करना चाहिए, लेकिन निवारक उपायों को मजबूत करने के लिए, समय पर पता लगाने और समय पर उपचार के लिए एलर्जी की संभावित घटनाएं बढ़ाना।


संबंधित समाचार