होम > समाचार > सामग्री
उच्च दबाव सिरिंज के ऑपरेशन और नर्सिंग में अनुभव
Jul 01, 2017

सीटी बढ़ी स्कैन में उच्च दबाव सिरिंज के ऑपरेशन और नर्सिंग तरीके। विधियों: गैर-आयनिक कंट्रास्ट मीडिया के साथ सर्पिल सीटी बढ़ाए गए स्कैन के तहत 57 9 मरीजों का एक पूर्वव्यापी विश्लेषण किया गया था। परिणाम: सीटी के पूर्ण निदान के साथ 563 मामले (97.24%) रोगियों थे और जो सीटी पर प्रतिक्रिया नहीं देते थे, और 15 मामलों (2.59%) एलर्जी से ग्रस्त थे और 1 मामले (0.17%) विफल हुआ पूरा जांच निष्कर्ष: उच्च दबाव सिरिंजों में उच्च स्वचालन, उच्च परिशुद्धता, लचीला उपयोग और अन्य फायदे, धैर्य से धैर्यपूर्वक और सावधानीपूर्वक मनोवैज्ञानिक देखभाल, कुशल पंचर प्रौद्योगिकी और जिम्मेदारी की उच्च भावना के फायदे हैं, रोगियों के मनोवैज्ञानिक और शारीरिक दर्द को कम कर सकते हैं, सीटी की गुणवत्ता स्कैन छवि परीक्षा परिणाम बढ़ाया।

एमआर इमेजिंग तकनीक के निरंतर विकास के साथ, बढ़ाकर एमआर ऊतक के समाधान में सुधार कर सकते हैं, उच्च गुणवत्ता वाली छवियां प्राप्त कर सकते हैं, और अधिक morphological और शारीरिक और जैव रासायनिक जानकारी प्रदान कर सकते हैं। विशेष रूप से, चुंबकीय अनुनाद का उपयोग बढ़ाया स्कैनिंग उच्च दबाव सिरिंज, एंजियोग्राफी, स्तन परीक्षा, जिगर में गतिशील परिवर्तन और खोपड़ी के छिड़काव का एक बड़ा फायदा है।

उन्नत स्कैनिंग में एमआर हाई प्रेशर सिरिंज के आवेदन पर चर्चा। तरीके 46-78 वर्ष की आयु के 600 रोगियों का समूह 64 साल का है, जिसमें 114 पुरुषों और 486 महिलाएं शामिल हैं। जर्मन Ulich चुंबकीय अनुनाद का उपयोग उच्च दबाव सिरिंज और इसके विपरीत एजेंट जीडी-डीटीपीए। परिणाम इस समूह में 58 9 मरीज़ सफलतापूर्वक पूरा हुए (98%), गरीब एंजियोग्राफी (0.3%) वाले 2 मरीज़, 5 मरीज़ों में द्रव की रिसाव विफलता (0.8%), 3 रोगियों के कारण विपरीत एजेंट ट्यूब टिप उजागर हुए तरल एक एयर अलार्म ( 0.5%), और 1 को फिर से स्थापित किया गया था (0.1%) पारा पाइपलाइनों के रिसाव के कारण। सभी रोगियों ने किसी भी परेशानी को नहीं दिखाया। निष्कर्ष चुंबकीय अनुनाद का उपयोग उच्च दबाव सिरिंज प्रभावी रूप से एमआर की गुणवत्ता की जांच कर सकते हैं, एमआर परीक्षण महत्वपूर्ण सफलता में से एक है।


संबंधित समाचार